Brahmastra Movie Download Movierulz Leaked on Tamilrockers and Telegram

Brahmastra Part One – शिव एक 2022 भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन-एडवेंचर फिल्म है जिसे अयान मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। यह करण जौहर, अपूर्व मेहता, नमित मल्होत्रा ​​और मुखर्जी द्वारा निर्मित है

ऐसे समय में जब लॉर्ड ऑफ द रिंग्स और हाउस ऑफ द ड्रैगन जैसे हॉलीवुड टाइटल विजुअल इफेक्ट स्पेस पर हावी हो रहे हैं, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र एक सौम्य अनुस्मारक है की अब भारत भी हॉलीवुड से पीछे नहीं है।

एक सुपरहीरो के लिए ब्रह्मांड स्थापित करना आसान नहीं है। आपको पहले नींव रखनी होगी और अपने नायक के लिए विश्वास प्रणाली स्थापित करनी होगी। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) काम करता है क्योंकि आपको अपने सुपरहीरो पर भरोसा है।

शिवा (रणबीर कपूर) और ईशा (आलिया भट्ट)। अयान का एस्ट्रावर्स मेड इन इंडिया है। कहानी को भावनात्मक अपील देने के लिए हमारे इतिहास के संदर्भों को खूबसूरती से बुना गया है।

Brahmastra Full Movie Download Leaked Filmywap in Hd Quality 720p 480p mkv

Brahmastra Movie Download: कहानी की शुरुआत शिव के ईशा से मिलने और उसके प्यार में पड़ने से होती है। रास्ते में, वह कबूल करता है कि उसका आग से रिश्ता है। यह उसे चोट नहीं पहुँचाता है, लेकिन उसे डराता है। उनकी महाशक्ति भी उनकी सबसे बड़ी देनदारी है।

रणबीर कपूर शिव के रूप में, एक डीजे आग के तत्व के साथ अपने अजीब संबंध के बारे में सीखता है और ब्रह्मास्त्र को जगाने की शक्ति भी रखता है, एक अलौकिक हथियार जिसे ब्रह्मांड को नष्ट करने में सक्षम है। वहीं आगे शिव को ईशा से प्यार हो जाता है, जो उसके माता-पिता को खोजने में उसकी मदद करती है।

गुप्त समूह में नागार्जुन द्वारा अभिनीत अनीश भी है, जिसके पास समूह की सबसे मजबूत शक्तियों में से एक है। दूसरी ओर, अंधेरे बलों की रानी मौनी रॉय द्वारा निभाई गई जूनून भी ब्रह्मास्त्र को पकड़ने की तलाश में है।

शिव की दासता जूनून (मौनी रॉय) टूटे हुए ब्रह्मास्त्र के टुकड़ों को अंत में जगाने और भगवान ब्रम्हा देव को प्रसन्न करने के लिए निकली है। रास्ते में, हम शिव की बैकस्टोरी और उनकी माँ अमृता के बारे में भी जानते हैं जिनका जल अस्त्र पर अधिकार था।

इस सारी जानकारी को इस तरह से समझाया और फिल्म मे प्रस्तुत किया गया है जो आपको परेशान नहीं या अभिभूत नहीं करता है। अमिताभ बच्चन को अस्त्र गुरुकुल प्रोफेसर एक्स के नाम से जाना जाता है जोकि बिल्कुल एक्स-मैन की तरह हमको फील कराते है.

जुनून पूरी तरह से इस पूरे ब्रह्मांड को अपने वश मे करना चाहती है लेकिन शिव के पास उसको रोकने की शक्ति है जिसके लिए प्रोफेसर X (Brahmānsh) शिव की मदद करते है.

Brahmastra Full Movie Watch Online

Brahmastra full movie in hindi मे देखने के लिए आप थिएटर मे जाकर देख सकते है. यह एक लीगल तरीका है जिसका उपयोग आप कर सकते है इसके आलवा कुछ समय मे यूट्यूब पर अपलोड कर दी जाएगी. आप वहाँ जाकर भी ऑनलाइन देख सकते है.

इसके अलावा लोग watchseries.pub का भी उपयोग करते है Brahmastra part one online देखने के लिए वहाँ पर आप फ्री मे बहुत सारी मूवीज देख सकते है. वहीं कुछ लोग torrent site Filmywap Bolly4U movies online watch करने के लिए करते है.

Movie NameBrahmastra Part One
Release DateSep 9, 2022
DirectorAyan Mukerji
Genrefantasy action-adventure film
Release onTheater
Running Time167 Minutes
Imdb Rating5.5/10

Brahmastra Movie Trailer watch Online

Brahmastra Movie download mp4moviez online trailer को आप इनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देख सकते है. मूवी की रेटिंग के अनुसार दर्शको को “Brahmastra” पसंद आया और दर्शक परिपक्व हो गए. इससे पता चलता है की दर्शक प्रामाणिक कहानी पसंद करते है.

फिल्म की कल्पना पहली बार 2011 में मुखर्जी ने की थी, जिसमें उनके बचपन में सुनी गई कहानियों और द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स और हैरी पॉटर फिल्म श्रृंखला से प्रेरित तत्व थे। Ranbir kapoor and Alia bhatt movie की सबसे superhit movie मे से एक है.

सिर्फ यही फिल्म नही बल्कि बहुत सी मूवीज she webseries season 2, Liger, Lal singh Chadda, Venom 2, Raksha Bandhan भी इन पाइरेटिड साइट पर लीक की जा चुकी है।

Brahmastra Movie Release Date and Time

Brahmastra full movie download in hindi: ऑनलाइन September 09, 2022 at 09:00 am IST को थिएटर मे रिलीज कर दी गई है. अगर आपके पास सब्स्क्रिप्शन तो आप इसे ऑनलाइन देख सकते है और चाहे तो अपने कम्प्युटर या लैपटाप मे डाउनलोड करके भी देख सकते है.

संजू जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद रणबीर कपूर ने अपने 2 मेगा प्रोजेक्ट्स पर काम करना शुरू कर दिया। उनमें से एक था Brahmastra (2022) Full Movie Download Filmywap। उन्होंने 2018 में संजू की सफलता के दौरान इस फिल्म की घोषणा की थी। उसके बाद रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिए अपना 100% देने की पूरी कोशिश की।

प्रमुख फोटोग्राफी फरवरी 2018 से मार्च 2022 तक पांच साल तक चली, जिसमें बुल्गारिया, लंदन, न्यूयॉर्क शहर, एडिनबर्ग, थाईलैंड, मनाली, मुंबई और वाराणसी सहित फिल्मांकन स्थान शामिल हैं।

Brahmastra Movie Cast

 Brahmastra Part One Movie की Cast के विषय मे बात करें तो फिल्म के मुख्य किरदार में Amitabh Bachchan | Ranbir Kapoor | Alia Bhatt | Mouni Roy हैं।

अयान मुखर्जी ने नाट्य विमोचन से नौ साल पहले काम शुरू किया था। प्री-प्रोडक्शन का काम 2014 में शुरू हुआ, फिल्मांकन 2017 में शुरू हुआ। फरवरी 2018 में अमिताभ बच्चन, कपूर ने मुखर्जी की उपस्थिति में यह परीक्षण किया जोकि विकिपीडिया की अनुसार है.

इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी हैं। हिंदू पौराणिक कथाओं की कहानियों से प्रेरणा लेते हुए, फिल्म शिव का अनुसरण करती है, जो एक अनाथ है, जिसके पास दिव्य शक्ति है, जिसे पता चलता है कि वह एक अस्त्र है, जो विशाल ऊर्जा का एक हथियार है।

Brahmastra Movie Download Available on Telegram

Brahmastra movie download talegram link: फिल्म के निर्माण और रिलीज में कई बार देरी हुई, पहले उत्पादन में देरी और मौद्रिक बाधाओं के कारण, और बाद में COVID-19 महामारी के कारण। फिल्म का स्कोर साइमन फ्रैंगलेन द्वारा रचित है, जबकि साउंडट्रैक प्रीतम द्वारा रचित है और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखा गया है।

410 करोड़ (US$51 मिलियन) के अनुमानित बजट पर निर्मित, यह सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है और रिलीज के समय सबसे महंगी एकमुश्त हिंदी फिल्म है।

Brahmastra MovieWatch Online DailyMotion

ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिवा को 9 सितंबर 2022 को भारत में स्टार स्टूडियो द्वारा मानक प्रारूपों, 3डी, आईमैक्स 3डी और 4डीएक्स 3डी में और दुनिया भर में वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स द्वारा नाटकीय रूप से रिलीज़ किया गया था। यह स्टार स्टूडियो के तहत रिलीज हुई पहली फिल्म है।

रिलीज होने पर, फिल्म ने एक हिंदी फिल्म के लिए कई महामारी के बाद बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए। 12 सितंबर 2022 तक, फिल्म ने दुनिया भर में ₹233.49 करोड़ (US$29 मिलियन) की कमाई की है, जिससे यह 2022 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

Copyright Disclaimer:

किसी भी मूल सामग्री की चोरी करना कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का पूरी तरह कड़ा विरोध करते हैं और हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.