fauji calling movie 2021 release date, time, cast & Review official trailer

fauji calling movie 2021 मे आने वाली एक फौजी की कहानी से संबन्धित फिल्म है जिसका लेखन और निर्देशन का कार्य आर्यन सक्सेना ने किया है इसके आलवा अन्य फिल्म कलाकार रांझा विक्रम सिंह,शरमन जोशी,विदिता बाग,माही और कुछ अन्य कलाकार है.

fauji calling release date time movie review और फौजी movie box office collection क्या है अगर आप इसके बारे मे जानने चाहते है तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ सकते है.

fauji calling की कहानी

फौजी कॉलिंग की स्टोरी एक फौजी के परिवार के संघर्ष पर आधारित एक हिन्दी फिल्म है जिसमे फौजी के किसी हमले मे मौत हो जाने के बाद पारिवार को किस-किस संघर्ष से होकर गुजरना पड़ता है. fauji calling movie मे उन सभी पहलुओ को बहुत अच्छे से दर्शाया गया है.

इसमे बताया गया की कैसे देश के एक फौजी के परिवार के गुजारा चलता है किन किन मुश्किलों का सामना करन पड़ता है जोकि एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है.

इस movie के बारे मे अभी जायेदा जानकारी नही दी गई है और ये Movie फरवरी के अंतिम सप्ताह मे release होने वाली है. एक फौजी की ज़िंदगी कैसे होती है और अपने देश के लिए मर मिटने वाले फौजी की कहानी के बारे मे बहुत अच्छे से गान किया गया है.

Fauji calling Release date

फौजी कॉलिंग रिलीस डेट आ चुकी है है यह मूवी 25 फरवरी 2021 को रिलीस होने वाली है और ये फौजी कॉलिंग मूवी ऑफलाइन ही रिलीस होगी पहले ये lockdown के कारण online किसी plateform पर release होती लेकिन अब कोरोना का टीका बन गया है इसलिए ये मूवी अब ऑफलाइन ही रिलीस होगी.

Movie Release date:  25 फरवरी 2021

ये फौजी कॉलिंग मूवी 25 फरवरी को हिन्दी भाषा मे india मे release होगी और इसकी film बनाने वाली कंपनी का नाम Running Horses Films ovez productions है.

Fauji Calling Movie Trailer

फौजी कॉलिंग फिल्म का ट्रेलर Running Horses के official youtube channel पर 25 जनवरी को upload कर दिया गया है और काफी अच्छा इसका performance रहा. लोगो ने इस फिल्म को काफी सराहा है और ट्रेलर को खूब पसंद भी कर रहे है.

हमने fauji movie का trailer नीचे दे दिया है और trailer देखकर हमे कमेंट करके जरूर बताना की आपको फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा और आपके क्या विचार है इस मूवी के बारे मे नीचे कमेंट करके जरूर बताना है.

फिल्म निर्माता दल

इस फिल के director आर्यन सक्सेना  जबकि इस फिल्म के Prodcucer Naida shaikh,ovez shaikh, Anil Jain, vijeta verma, vikaram singh है वही इस फिल्म के लेखक भी आर्यन सक्सेना ही है.

इस फिल्म के अन्य कलाकार जिन्होंने इस मूवी मे रोल निभाया है उनमे sharman joshi,vikram singh,Bidita Bag, Mugdha Godse और zarina wahab इत्यादि कलाकार इसमे शामिल है. इन कलाकारो अपना श्रेस्ठ इस मूवी दिया है और फौजी कॉलिंग मूवी को एक बहेतरीन मूवी बनाया है.

इस फिल्म का music या हम कहे संगीत, विजय वर्मा, harpreet singh और साजिद अली ने दिया है और मूवी के एडिटर Pravin Angre है जिंहोने इस मूवी मे बहुत बड़िया एडिटिंग features प्रस्तुत किया है.

इस फिल्म के निर्माता कंपनी का नाम Running Horses films ovez productions है.

निष्कर्ष

मुझे आशा है की आपको fauji calling movie review release date,time cast और story के बारे मे अच्छे से समझ गए होंगे और अगर इस मूवी से संबन्धित और कोई जानकारी तब hindicrushcom team इस artiicle को अपडेट कर देगी.

अगर आपको इस मूवी से संबन्धित या फिर आपके मन मे कोई प्रश्न है तो आप हमसे कमेंट करके पूछ सकते है हमारी टीम आपकी समस्या को जल्द से जल्द solve करने की कोशिश करेगी.

ये भी पढे

 

Leave a Comment