Fimywap 2021: new bollywood hollywood malyalam Tamil movie downloading site

क्या आप movies download करके देखना पसंद करते है और आपको शायाद filmywap के बारे मे कहीं से पता चला तो अगर आप भी filmywap new bollywood movie download, filmywap new hollywood movie download के बारे मे google मे search कर रहे है तो आप सही जगह आए है.

filmywap से आप हर तरह की movie जैसे bollywood 2019, 2020, Hollywood 2020, 2021 hindi dubbed movies, Malyalam, Tamil, kannad movies आप यहाँ से full hd 720p, 480p, dvd, mkv format मे download कर सकते है. इसमे सबसे खास बात ये है कि आपको किसी प्रकार का कोई signup या लॉगिन नही करना है.

आपको मालूम है ये website इतनी जायेदा popular है कि हर महीने लगभग 1 million यानि 10 लाख से जायेदा लोग इस वैबसाइट पर जाते है और वहाँ से Filmywap latest new bollywood hollywood movies download करने के लिए सर्च करते है. कोई भी movie आप कुछ steps मे download कर सकते है और इसके लिए आपको किसी प्रकार का सब्स्क्रिप्शन नही लेना पड़ता है.

पहले के समय मे movies थिएटर मे release हुआ करती थी लेकिन आज OTT plateforms पर भी काफी release हो रही है तो इन torrent sites के मूवी को leak करना थोड़ा मुश्किल था लेकिन आज जब से movies ott पर रिलीस होना शुरू हुई तब से ये torrent sites बहुत तेज़ी से movies को leak कर रहे है.

तो अगर आप भी Filmywap new bollywood movie download, new hollywood, malyalam, tamil इत्यादि hindi dubbed movies download करना चाहते है और आपको जानना है की Filmywap movie download कैसे करे ( how to download movies on filmywap ?). लोगो को filmywap latest downloading link कहाँ से मिल रही है कहाँ से वे लोग movies download कर पा रहे है.

Filmywap के बारे मे सम्पूर्ण जानकारी के लिए आप इस post को अंत तक जरूर पढे.

Filmywap movie download – illegal movie downloading site

filmywap के बारे मे शायाद आप जानते हो अगर नही जानते तो हम आपको बता दे कि ये एक illegal movie latest and old movie downloading site है जहां से आप free मे बिना signup और login किए filmywap new bollywood movie download, new hollywood movie download, south movies 2018 tamil, malyalam, movies download कर सकते है.

अगर आप hindi dubbed movies, dual audio मे download करना चाहते है तो वो आपको सुबिधा यहाँ पर मिल जाती है. इसी के साथ अगर आप कुछ पुरानी movies जैसे new south indian 2020, 2019 hindi dubbed, filmywap 2018,2019 bollywood movies, hollywood movie 2020,2019,2018 भी आप यहाँ से बहुत ही आसानी से download कर सकते है.

इसके लिए आपको बस आपको movie search करना है और वो आपको filmywap.com पर download करने को मिल जाएगी.

Filmywap.com पर उपस्थित कुछ प्रमुख फिल्म

filmywap पर कुछ नई और पुरानी मूवीस है जिनहे लोग बहुत अधिक बार internet पर filmywap के नाम से सर्च करते है जिसके नाम हम आपको बताने जा रहे है और ये filmywap के प्रमुख searches मे से एक है जैसे vinaya vidheya rama full movie dubbed, ala vaikunthpurramullo hindi dubbed, war full movie , kabir singh full movie, dil bechara full movie, chandni chawk to china, the family man season 1 और season 2, fast and furious9, undekhi webseries इत्यादि.

ये कुछ ऐसी films और webseries के नाम है जिनको लोग filmywap पर बहुत अधिक मात्रा मे सर्च करते है हो सकता है शायाद आप भी इन movies को दूढ़ रहे हो वोभी सिर्फ filmywap.com पर.

लेकिन इस प्रकार की website सरकार के द्वारा illegal मानी जाती है क्योकि इनके movies piracy करने के कारण original owner को काफी नुकसान का सामना करना पड़ता है.

Filmywap Movie downloading quality

आप जब filmywap पर visit करते है तो आपको हर तरह के movies downloading format मिल जाएंगे जिंहे आप बहुत ही आसानी से download कर सकते है ये कुछ Hd quality जैसे MKV, hd, full Hd, Mp4, MOV, AVI, webm इत्यादि अनेक प्रकार के hd format मे download कर सकते है.

Filmywap new bollywood movie download leaked online

सबसे पहले afilmywap ने Bollywood movies को अपना target बनाना शुरू किया और most popular pirated website मे से एक बन गई इसके बाद Filmywap अन्य भाषाओ पर ध्यान देना शुरू किया और बहुत ही जल्द Hollywood telugu, tamil, malyalam, kannd इत्यादि movies भी अपनी वैबसाइट पर डालना शुरू कर दिया.

इनमे से कुछ movies का नाम हम यहाँ पर बताने वाले है जो अभी हाल ही मे या कुछ समय पहले इस वैबसाइट पर leak की गई है.

Kingsman 3 full movie

Radhe your most wanted bhai

vinaya vidheya rama full movie

khali peeli full movie ishan and Ananya pandey

Fauji calling full movie 2021

Ice age aniamated cartoon movie

Sooryavanshi full movie 2021 latest

Rang Punjab full movie download

Bhag Milkha Bhag full movie download

इनामे से कुछ movie बहुत पहले ही release कर दी गई लेकिन यहाँ पर पहले listed नही थी लेकिन अब ये यहाँ उपलब्ध है.

afilmywap old and new domain list [ Latest url ]

चूकी हमने आपको बताया कि ये एक illegal movie downloading site है इसलिए सरकार afilmywap पर अक्सर ban लगाती रहती है लेकिन afilmywap. party के founder बहुत ही चालाक है वे लोग वैबसाइट का पूरा backup रखते है ताकि अगर उनकी साइट वैन कर दी जाती है तो वे दूसरे domain पर इसके content को भेज सके.

हमने कुछ latest और old domain की list दी है जो अभी चल रहे है या जो बंद हो चुके है आप नीचे देख सकते है.

Flimywap.inFlimywap.me
Flimywap.infoFlimywap.biz
Flimywap.oneFlimywap.icu
Flimywap.orgFlimywap.trade
Flimywap.xyzFlimywap.lol
Flimywap.asiaFlimywap.net
Flimywap.siteFlimywap.vip
aFlimywap.partyaFlimywap.ion
afilmywap new and old url list 2021

afilmywap.in Punjabi movies download

Filmywap पर आप कोई भी punjabi movie download कर सकते है इसके लिए आपको aFilmywap के Punjabi movies category के section मे जाना है और वहाँ अपनी मनपसंद punjabi movie को दूढ़ना है या आपके काफी दूढ्ने के बाद भी अगर आपकी मनपसंद movie आपको दिखाई नही दी.

तो अब आपको filmywap मे सबसे उपर दिये गए सर्च बार मे जाना है और वहाँ अपनी मनपसंद Punjabi.in film को सर्च करना है. इसके बाद आपको movie के banner के साथ आपको पंजाबी मूवी दिखाई देगी जहां पर click करके आपको punjabi movie के पूरी इन्फॉर्मेशन वाले page को खोल लेना है.

movie के खोले गए page मे सबसे नीचे आपको मूवी किस format यानि full hd, hd 360p, mkv format मे download करनी है आपको उस लिंक पर क्लिक कर देना है जहां इसके बाद आपको कुछ ads का सामना करना पड़ता है. उसके बाद आपकी मनपसंद afilmywap punjabi movie download होना शुरू हो जाती है.

लेकिन यह पूरी तरह से गलत और illegal है आपको ऐसा करने से बचना चाहिए.

aFilmywap movies download कैसे करें?

काफी लोग इस वैबसाइट का इस्तेमाल अभी भी कर रहे है उनको filmywap latest link कहाँ से प्राप्त हो रही है और कैसे वो लोग flmywap.com पर पहुँच पा रहे है कहाँ से वे लोग movie को डौन्लोड कर पा रहे है. हम यहाँ पर आपको इसके बारे मे विस्तार से step by step बताने वाले है.

  • सबसे पहले लोग इनकी वैबसाइट filmywap को google से सर्च करते है.
  • इसके बाद google के टॉप 10 results मे filmywap current working link मिल जाता है.
  • लोग उस link पर क्लिक करके filmywap की official वैबसाइट पर पहुँच जाते है.
  • वहाँ साइट के उपर दिये गए सर्च बार मे अपनी मनपसंद मूवी को सर्च करते है.
  • इसके बाद उनकी मनपसंद movie दिख जाती है जिसके नीचे उसकी downloading link दी जाती है.
  • जैसे ही डौन्लोड link पर क्लिक किया जाता है उसके बाद कुछ ads का सामना करना पड़ता है.
  • फिर इसके बाद movie/ webseries download होना शुरु हो जाती है.

लेकिन हम तो आपसे यहीं कहेंगे की आपको ऐसी वैबसाइट का प्रयोग मूवी डौन्लोड करने के लिए कतई नही करना चाहिए इससे आप दंड के भागीदार भी बन सकते है क्योकि ये पूरी तरह से ban की गई है.

Fillmywap app download कैसे करें?

filmywap apk के बारे मे शायाद आपको जानकारी ना हो लेकिन अब ये torrent website app पर भी अपना अधिपत्य दिखाना चाहते है इसलिए filmywap ने अपना app launch कर दिया जहां से भी आप सभी तरह की movies webseries download कर सकते है.

जैसे fimywap पर new bollywood movie download, new hollywood movies download इसके अलावा latest webseries, tv shows,live tv channels इत्यादि आप filmywap aap के जरिये बहुत ही आसानी से download कर सकते है.

इनकी website जैसे इतनी popular है वैसे ही इनकी app उससे भी जायेदा पोलुलर है filmywap app के अभी 500k downloads हो चुके है इन्होने अपने app मे एक खास feature launch किया है जिसमे आप filmywap online watch movies, tv shows, webseries, tv channels, इत्यादि आप सब कुछ free online watch कर सकते है.

अगर हम filmywap.app की rating की बात करें तो users ने 5 मे से 4.5 रेटिंग दी है लेकिन ये फिर भी एक illegal apk है और आपको इसका इस्तेमाल नही करना चाहिए.

filmywap.app कहाँ से download कर सकते है तो इसका सीधा सा जवाब है कि ये एक illegal app है इसलिए लोग इसे इनकी official website से ही download कर पाते है. playstore पर आपको filmywap.app download करने के लिए नही मिलेगा.

Disclaimer

Disclaimer: filmywap जैसी illegal website का इस्तेमाल movie/webseries download करने के लिए करना दंडनीय है क्योकि किसी भी प्रकार के original content की piracy करना जुर्म है जिसके लिए आपको दंडित किया जा सकता है. हमारी वैबसाइट hindicrush पर दी गई जानकारी सिर्फ आपके ज्ञान को बढ़ाने के लिए है ताकि आप ऐसी illegal website से अपने आप को बचा सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *