Sooryavanshi full movie download by filmyzilla worldfree4u filmywap and other torrent

Sooryavanshi latest film जिसमे अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ एक साथ नज़र आने वाले है इस फिल्म का काफी लोग काफी समय से इंतज़ार कर रहे है क्योकि यह फिल्म पिछले साल 2020 मे रिलीस होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण यह फिल्म रिलीस न हो पाई. तो आज हम Sooryavanshi full movie download by filmyzilla, worldfree4u और filmyzilla 720p full movie download कैसे करें, के विषय मे चर्चा करने वाले है.

सूर्यवंशी मूवी काफी समय से release होने का इंतज़ार कर रही है लेकिन अभी तक ऐसी परिस्थिति नही बन रही है की यह फिल्म रिलीस हो सके पिछले साल यह फिल्म 24 मार्च 2020 को रिलीस होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण यह फिल्म रिलीस न हो सकी.

आगे हम यहाँ पर sooryavanshi full movie download full hd 720p के विषय मे विस्तार से चर्चा करने वाले है तो अगर आप sooryavanshi film cast, starring actors, producer release date time के विषय मे सब कुछ जानना चाहते है तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढे.

Sooryavanshi full movie download by filmyzilla worldfree4u & filmywap

sooryvanshi rohit shetty द्वारा बनाई गई एक hindi action film है जिसके मुख्य मुख्य एक्टर अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ है वहीं इस फिल्म का प्रॉडक्शन dharma production,cape of good films, Rohit shetty picturez, और Reliance entertainment है. इस film की पूरी story रोहित शेट्टी के द्वारा लिखी गई है.

इस फिल्म के मुख्य कलाकार अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ है और इसके कुछ अन्य सहायक कलाकार Jackie shroff, Abhimanyu singh, Niharica Raizada,sikandar kher, Nikitin dheer, Gulshan Grover और javed jaffrey इत्यादि के साथ कुछ अन्य कलाकार इस फिल्म मे शामिल है.

इस फिल्म मे सबसे खास बात ये इसमे बाजीराव सिंघम अजय देवगन और Simmba के Ranveer singh इस फिल्म मे DCP Veer Sooryavanshi (अक्षय कुमार ) का साथ निभाते नज़र आएंगे. इस कारण दर्शको का इस फिल्म को देखने की उत्सुकता बढ़ती जा रही है.

कहानी – Story

सूर्यवंशी के मुख्य नायक अक्षय कुमार इस फिल्म मे DCP Veer Sooryavanshi anti terrorism chief होते है यह फिल्म मुंबई हमले के उपर है इस फिल्म के अनुसार मुंबई हमले मे 400 किलो आरडीएक्स ( RDX ) का इस्तेमाल किया गया वहीं हमले के लिए 1000 किलो आरडीएक्स लाया गया था जिसमे से अभी 600 किलो आरडीएक्स बचा है.

बचे हुये 600 किलो आरडीएक्स का इस्तेमाल आंतंकी संगठन फिर से मुंबई पर हमले करने की तैयारी कर रहे है. मुंबई पर होने वाले हमले से बचाने की पूरी ज़िम्मेदारी anti squad के Chief DCP Veer Sooryavanshi को दी जाती है.

वहीं उनके इस mission मे उनके इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव ( Simmba ) और डीसीपी सिंघम भी काम कर रहे होते है. कुछ यहीं कारण है की लोग इस मूवी को देखने के लिए बेताब है और काफी समय से इंतज़ार कर रहे है.

Sooryavanshi movie release date & time

सूर्यवंशी को ऑफलाइन थिएटर मे ही रिलीस किया जाएगा क्योकि ऑफलाइन की वजह से यह पिछली साल 24 मार्च को रिलीस नही की गई फिर यह फिल्म इस साल 30 अप्रैल को रिलीस होने वाली थी लेकिन फिर से हालत खराब होने की वजह से इसे आगे बड़ा दिया गया.

अब कई news media पर sooryavanshi next release date August मे सुनने मे आ रहा है वहीं मीडिया channels का मानना है की यह फिल्म इस साल के अंतिम मे रिलीस हो सकती है.

Sooryavanshi full movie download by filmyzilla [ 480p,720p, 1080p ]

सूर्यवंशी रिलीस होने का torrent sites भी इंतज़ार कर रही है आपको शायद पता हो filmyzilla, rdxhd movies, उनही मे से एक है जहां पर आप हर प्रकार की movies webseries चाहे वो ullu webseries हो या फिर kooku की आपको यहाँ पर pirated downloading link मिल जाती है जिससे movies और वेबसेरीस के original owner को भारी नुकसान चुकाना पढ़ता है.

filmyzilla सबसे बड़ी pirated movie leaked करने वाली साइट मे से एक है इन्होने अलग-अलग प्रकार की categories जैसे 300 movie download 2021, hollywood movie download 2021,ullu webseries download 2021, south india hindi movie 2021 बना रखी है. जहां से कोई भी user जाकर आसानी से movie और latest webseries download कर पता है.

इस प्रकार की illegal sites ने पूरा फिल्मीजगत और थिएटर को वार्बद कर दिया है कोई भी फिल्म रिलीस होने से पहले या रिलीस होने के 5 या 6 घंटे बाद आपको filmyzilla पर online watch करने और download करने को मिल जाएगी.

इससे अब बहुत ही कम व्यक्ति ही थिएटर जाते है जिससे निर्माता company को भारी नुकसान का सामना करना पड़ता है. हम आपसे विनम्र निवेदन करेंगे की आप सही तरीके से movie online watch और download करें. इसके लिए आप netflix, amazon prime, ullu, alt balaji जैसे ott plateform का सब्स्क्रिप्शन ले ले और आराम से कोई घर बैठकर देखें.

Sooryavanshi movie download by worldfree4u

इन pirated websites मे से एक worldfree, bolly4u movies और fimywap जैसी वैबसाइट पर आप कोई भी movie webseries fullhd 720p, 480p मे download कर सकते है और ये वैबसाइट हर मूवी के रिलीस डेट को मॉनिटर करते रहते है जिससे की जैसे ही कोई मूवी का कोई लीक करने का रास्ता नज़र तो फौरन लीक कर दे जिससे इन्हे और भी मुनाफा हो.

आपको लगता होगा की शायद इससे इन्हे क्या फायेदा होता है और कैसे होता है लेकिन हम आपको बता दे ये लोग third parties विज्ञापन का इस्तेमाल करते है चूकी इन illegal website पर millions मे traffic होता है तो हर महीने लाखो रुपये बनाते है.

अगर आपको इनकी आमदनी के बारे जानना है तो हमारी tamilrockers की इस पोस्ट को जरूर पढे इसमे हमने सारी चीज़ों के विषय मे विस्तार से बताया है.

Cast & Crew

Movie NameSooryavanshi
Starring byअक्षय कुमार, कैटरीना कैफ
Directed/story byरोहित शेट्टी
Production CompanyReliance entertainment, dharma production, cape of movie & Rohit picturez
Country india
Release dateThis year
cast & crew

Sooryavanshi watch online trailer

सूर्यवंशी मूवी डौन्लोड कैसे करें?

हम आपको यहाँ बताने वाले है कि लोग कैसे torrent sites से movies download करते है कहाँ से और कैसे लोगो को इसकी downloading link प्राप्त होती है आइये इस विषय पर step by step चर्चा करते है.

  • सबसे पहले लोग एक torrent site को google पर सर्च करते है.
  • फिर google के top 10 results मे pirated site का latest link खोजते है और illegal वैबसाइट पर क्लिक करते है.
  • illegal torrent website पर जाने के बाद वहाँ उपर दिये गए सर्च बार मे उधारण के लिए sooryavanshi full movie सर्च करते है.
  • सर्च करने के बाद वहाँ पर movie की banner link आपको दिखाई देती है फिर लोग उस पर क्लिक करते है जहां से downloading link मिल जाती है.
  • उस downloading link पर क्लिक करने के बाद कुछ ads का सामना करना पड़ता है जिसको back button से skip कर देते है.
  • इसके बाद मूवी डौन्लोड होना शुरू हो जाती है.

आप चाहे तो Sooryavanshi full movie downloading link telegram पर भी मिल जाएगी आप चाहे तो telegram से download कर सकते है ये torrent website से काफी अच्छा और free है.

क्या हमे illegal वैबसाइट का उपयोग मूवी डौन्लोड करने के लिए करना चाहिए?

नही, हम आपको बता दे आपको ऐसी किसी भी प्रकार की illegal site का इस्तेमाल movie डौन्लोड करने के लिए नही करना चाहिए ये movie downloading sites safe नही है इनपर आने वाले ads पर गलती से क्लिक करने या किसी illegal link पर क्लिक करने से आपका पर्सनल डाटा लीक हो सकता है.

कई बार virus भी इन sites पर detect किया जाता है इसलिए आपको filmyzilla, tamilrockers, bolly4u movie, jiorockers, SSR movies इत्यादि जैसी साइट का इस्तेमाल movie download करने के लिए सही नही करना है.

आप movie downloading करने के लिए आप ott plateforms netflix, amazon prime का सब्स्क्रिप्शन ले सकते है और अगर आपको free legal movie downloading sites और apps के बारे मे जानना है तो हम आपको बहुत ही जल्द legal movie downloading तरीको के बारे मे बात करेंगे.

Disclaimer

किसी भी प्रकार की piracy या illegal content का इस्तेमाल करना या फिर piracy करना या करवाना दोनों cybercrime के तहत गलत है. अगर आपको बिना पर्मिशन movie की रिकॉर्डिंग करते पाया गया तो कई साल जेल और भारी जुर्माना चुकाना पड़ सकता है इसलिए हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि आप ऐसी illegal site का इस्तेमाल movie download करने के न करें.

हमारी वैबसाइट hindicrush पर दी गई जानकारी सिर्फ आपके ज्ञान को बढ़ाने के लिए है ताकि आप illegal वैबसाइट से अपने आप को बचा सके और movie download करने के लिए सही तरीको का उपयोग करें .

One thought on “Sooryavanshi full movie download by filmyzilla worldfree4u filmywap and other torrent

Leave a Reply

Your email address will not be published.